बांग्लादेश की विश्व कप टीम में शामिल होंगे सौम्य सरकार और शरीफुल इस्लाम

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप बांग्लादेश की विश्व कप टीम में शामिल होंगे सौम्य सरकार और शरीफुल इस्लाम

IANS News
Update: 2022-10-15 07:00 GMT
बांग्लादेश की विश्व कप टीम में शामिल होंगे सौम्य सरकार और शरीफुल इस्लाम
हाईलाइट
  • बांग्लादेश ने सैफुद्दीन के रूप में एक तेज गेंदबाजी हरफनमौला को भी बाहर किया है

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। बांग्लादेश ने मोहम्मद सैफुद्दीन और शब्बीर रहमान की जगह सौम्य सरकार और शरीफुल इस्लाम को टी20 विश्व कप टीम में शामिल किया है। ये चारों खिलाड़ी न्यूजीलैंड में हुई त्रिकोणीय टी20 सीरीज का हिस्सा थे, जिसमें पाकिस्तान तीसरी टीम थी। सौम्य और शरीफुल ने इन दोनों के मुकाबले इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। अब सैफुद्दीन और शब्बीर न्यूजीलैंड से वापस घर लौटेंगे।

इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश अपने चारों मैच हार गया था। हालांकि बांग्लादेश के तकनीकी सलाहकार श्रीधरन श्रीराम का कहना है कि टीम इस हार से विचलित नहीं है और विश्व कप को लेकर सकारात्मक है।

सौम्य ने दो पारियों में 23 और चार रन बनाए थे, लेकिन ये श्रीराम, टीम निदेशक खालेद महमूद और कप्तान शाकिब अल हसन को प्रभावित करने के लिए काफी था। इससे पहले पिछले टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद सौम्य को टीम से बाहर होना पड़ा था। उन्होंने पिछले बीपीएल सीजन में 110 के स्ट्राइक रेट से 164 रन बनाए थे।

बांग्लादेश ने सैफुद्दीन के रूप में एक तेज गेंदबाजी हरफनमौला को भी बाहर किया है, जिन्होंने एशिया कप से ही निराश किया है। अब शरीफुल, मुस्तफिजुर रहमान के साथ बांग्लादेश के मुख्य तेज गेंदबाज रहेंगे। बांग्लादेश को 17 अक्तूबर को अफगानिस्तान और 19 अक्तूबर को दक्षिण अफ्ऱीका से अभ्यास मैचों में भिड़ना है। विश्व कप में उनका पहला पहला मुकाबला 24 अक्तूबर को है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News