दो साल बाद वापसी कर रहे उस्मान ख्वाजा ने जड़ा शतक, गोद में बेटी को लेकर वाइफ ने ऐसे किया रिऐक्ट 

द एशेज दो साल बाद वापसी कर रहे उस्मान ख्वाजा ने जड़ा शतक, गोद में बेटी को लेकर वाइफ ने ऐसे किया रिऐक्ट 

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-01-06 08:56 GMT
दो साल बाद वापसी कर रहे उस्मान ख्वाजा ने जड़ा शतक, गोद में बेटी को लेकर वाइफ ने ऐसे किया रिऐक्ट 
हाईलाइट
  • उस्मान ख्वाजा ने 137 रन की शानदार शतकीय पारी खेली

डिजिटल डेस्क, सिडनी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे एशेज के चौथे टेस्ट मैच में उस्मान ख्वाजा ने एक बार फिर से प्रूफ कर दिया है कि क्यों उन्हें "कमबैक किंग" कहा जाता है। लगभग दो साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे ख्वाजा ने यहां सिडनी के मैदान पर शानदार शतक जमाया। इस दौरान उनकी पत्नी रेचल बेटी आयशा के साथ स्टैंड्स में उन्हें चीयर करती हुई नजर आई। 

जब उस्मान ख्वाजा 99 रन पर थे तो उन्होंने डीप स्क्वायर लेग की तरफ शॉट खेला और तीन रन दौड़कर टेस्ट क्रिकेट में अपना 9वां शतक पूरा किया। ख्वाजा का इंग्लैंड के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर यह दूसरा शतक था। जब ख्वाजा ने अपना शतक पूरा किया, तो उनकी वाइफ का रिएक्शन देखने वाला था, उनकी पत्नी बेटी को गोद में लेकर खड़ी हुई और अपने पति की उपलब्धि पर जमकर तालियां बजाई।

इसके बाद उस्मान ख्वाजा ने भी ग्राउंड से ही अपनी वाइफ और बेटी की ओर वेव भी किया। ये शानदार रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

रेचल ने इसके बाद एक इंटरव्यू में भी कहा कि वह एक शानदार पल था, क्योंकि उसका लंबे वक्त से इंतजार था। हमें उम्मीद नहीं थी कि उस्मान को इस मैच में मौका मिलेगा। मौका मिला और उसने शानदार शतक जड़ दिया। 

उस्मान ख्वाजा ने 137 रन की शानदार शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में भी पहुंचा दिया है। उनकी पारी की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 416/8 पर घोषित की। ख्वाजा के अलावा टीम के उपकप्तान स्टीव स्मिथ ने 67 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। 

आपको बता दे मेजबान ऑस्ट्रेलिया पहले ही 5 टेस्ट मैचों की एशेज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। 
 

Tags:    

Similar News