युवी ने विराट कोहली के लिए किया इमोशनल पोस्ट, गोल्डन बूट किए गिफ्ट 

युवराज का विराट प्रेम युवी ने विराट कोहली के लिए किया इमोशनल पोस्ट, गोल्डन बूट किए गिफ्ट 

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-02-22 12:33 GMT
युवी ने विराट कोहली के लिए किया इमोशनल पोस्ट, गोल्डन बूट किए गिफ्ट 
हाईलाइट
  • उन्होंने तीन इमेज एक-साथ पोस्ट की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए पूर्व कप्तान विराट कोहली के क्रिकेट के प्रति समर्पण और परिश्रम के कसीदे पढ़े। उन्होंने तीन इमेज एक-साथ पोस्ट की, जिसमें पहले में गोल्डन बूट थे, दूसरे में हैंडीरिटिन लेटर और अंतिम में विराट कोहली के साथ एक पुरानी तस्वीर। 

उन्होंने कहा कि मैंने उनको एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते देखा है।

युवराज सिंह ने ट्वीट किया, दिल्ली के छोटे लड़के को मैं अपने विशेष जूते देना चाहता हूं। वह कप्तान के रूप में अपने करियर का जश्न मना रहे हैं, जिसने दुनियाभर में लाखों प्रशंसकों को मुस्कान दी है। मुझे आशा है कि आप जैसे हैं वैसे ही रहें, खेलें आप जिस तरह से करते हैं और देश को गौरवान्वित करते रहे।

युवराज ने पत्र में लिखा, विराट, मैंने आपको एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते देखा है। नेट्स में उस युवा खिलाड़ी से जो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते थे और अब आप खुद एक लीजेंड हैं, जिन्होंने देश का नेतृत्व किया। मैदान पर आपका अनुशासन, जुनून और खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा बच्चे को बल्ला उठाने और एक दिन नीली जर्सी पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित किया है।

युवराज सिंह ने 33 वर्षीय कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि खेल में सबसे सफल टेस्ट कप्तानों में से एक के रूप में, वह अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के कारण युवाओं के लिए प्रेरणा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, आपने हर साल अपने क्रिकेट के स्तर को ऊंचा किया है और इस अद्भुत खेल में पहले से ही इतना कुछ हासिल कर लिया है कि यह आपको अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए और भी उत्साहित करता है। आप एक महान कप्तान और एक शानदार लीडर रहे हैं। मैं आपसे कई और प्रसिद्ध रन चेज की उम्मीद कर रहा हूं।

युवराज ने भी कोहली को गोल्डन बूट्स का एक विशेष संस्करण भेंट करते हुए कहा कि स्टार बल्लेबाज दुनिया के लिए किंग कोहली हो सकते हैं, लेकिन उनके लिए वह हमेशा चीकू रहेगा।

Tags:    

Similar News