बीजेपी पार्षद के भाई की हत्या: रुड़की में प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस में घुसकर 3 बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या

  • उत्तराखंड के रुड़की में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी ख़ौफ़ नहीं।
  • रुड़की में बीती रात बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

IANS News
Update: 2023-12-28 08:10 GMT

रुड़की, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तराखंड के रुड़की में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी ख़ौफ़ नहीं। रुड़की में बीती रात बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

तीन बाइक सवार बदमाश कारोबारी के ऑफिस में घुसे और उन पर गोलियां चला दी और फिर वहां से फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई।

दरअसल, 40 वर्षीय जोगेंद्र अपने ऑफिस में बैठे थे। जोगिंदर प्रॉपर्टी का काम करते थे। बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे और उन्होंने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं। इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News