Suicide after killing wife: सहारनपुर में पत्‍नी की गर्दन काटकर हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गुरुवार को नागल थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

IANS News
Update: 2023-12-28 08:56 GMT

सहारनपुर, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गुरुवार को नागल थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह को नागल थाना पुलिस को स्थानीय लोगों ने एक महिला और एक पुरुष के शव मिलने के संबंध में सूचना दी थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद कर जांच शुरू की।

मृतकों की शिनाख्त सोमपाल (45) और कौशल (40) के रूप में हुई। दोनों पति-पत्नी थे। पुलिस के मुताबिक महिला मकान के अंदर जमीन पर मृत पड़ी थी, जबकि पास में एक व्यक्ति छत से लटका हुआ मृत मिला। महिला और उसके पति के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

महिला का पति पूर्व में रेप के आरोप में जेल गया था। वह जेल से छूट कर आया तो पति-पत्नी में मनमुटाव रहने लगा। जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। पुुुलिस ने कहा कि शुरूआती जांच से लग रहा है कि पहले महिला की हत्या की गई और फिर पुरुष ने खुदकुशी की। मामले की जांच की जा रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News