जालसाजी: बंगाल में शख्स ने अपने गे पार्टनर पर जालसाजी, शारीरिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

युवक ने गे पार्टनर पर जालसाजी और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया

IANS News
Update: 2023-11-09 09:55 GMT

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक युवक ने गुरुवार को अपने गे पार्टनर पर जालसाजी और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने दावा किया है कि वह अपने समलैंगिक साथी सोमनाथ पाल के साथ पिछले दस वर्षों से रिश्ते में है, जो वर्तमान में पेशेवर कारणों से राज्य के बाहर बस गया है। जब भी आरोपी पश्चिम बंगाल आता था तो वह उसके किराए के आवास पर कुछ दिन बिताता था।

पीड़ित का आरोप है कि हमेशा साथ रहने का वादा कर आरोपी ने उससे पैसे ऐंठे। पुलिस शिकायत के अनुसार, युवक ने अपनी सोने की चेन भी अपने पार्टनर को दे दी। पीड़ित का आरोप है कि पिछले कुछ सालों से उसके पार्टनर का उसके प्रति नजरिया बदलने लगा और जब भी वह उसके घर आता तो वह उसे अक्सर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगा।

पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि मारपीट की वजह से उसे कई बार इलाज भी कराना पड़ा। पीड़ित का आरोप है कि पैसे देने के लिए लगातार दबाव बनाया जाता रहा। अंत में, पीड़ित को पता चला कि उसका साथी नदिया जिले के एक अन्य युवक के साथ भी रिश्ते में है। फिर पीड़ित ने नवद्वीप पुलिस स्टेशन में अपने पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News