लॉकअप मौत मामला: कर्नाटक में तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर

तीन पुलिस अधिकारियों पर केस दर्ज किया गया

IANS News
Update: 2023-11-28 11:54 GMT

डिजिटल डेस्क, कोलार। कर्नाटक के कोलार जिले में लॉकअप में मौत के मामले में एक पुलिस उप-निरीक्षक (पीएसआई) सहित तीन पुलिस अधिकारियों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मामले में डिप्टी एसपी नंदकुमार की एक रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की गई। एफआईआर पीएसआई प्रदीप सिंह और पुलिस कांस्टेबल मंजूनाथ और महंतेश पूजार के खिलाफ दर्ज की गई है, जो मुलबागल के नंगली पुलिस स्टेशन से जुड़े हैं। आरोपी अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के मदनपल्ले निवासी मुनिराजू और बालाजी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

पुलिस ने बताया कि मुनिराजू और बालाजी को 17 सितंबर को पुलिस स्टेशन लाया गया था। 1 अक्टूबर को मुनिराजू की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। जांच से पता चला कि पीड़ित मुनिराजू को उसकी मौत से पहले पूछताछ के लिए 15 दिनों तक विभिन्न स्थानों पर रखा गया। उनकी मौत की जांच से पता चला कि अधिकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को बताए बिना जांच कर रहे थे। कोलार एसपी नारायण ने आरोपी पीएसआई और दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News