पोर्श कार एक्सीडेंट: नाबालिग आरोपी के दादा का जुर्म की दुनिया से है पुराना नाता! सामने आया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से कनेक्शन

  • पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में नया मोड़
  • नाबालिग आरोपी के परिवार का छोटा राजन से कनेक्शन!
  • भाई की हत्या करवाने की कोशिश में चल रहा है केस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 10:16 GMT

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में तीन दिन पहले हुए पोर्श कार एक्सीडेंट केस के चलते रिएल स्टेट कारोबारी अग्रवाल परिवार काफी चर्चा में है। इस केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, अग्रवाल परिवार का जुर्म की दुनिया से काफी पुराना नाता है। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन और आरोपी नाबालिग के दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल के बीच संपर्क होने की खबर सामने आई है। दरअसल, सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने अपने भाई आरके अग्रवाल से संपत्ति विवाद में छोटा राजन से मदद मांगी थी। राजन के गुर्गों ने आरके अग्रवाल पर गोलीबारी भी की थी, जिसके बाद हत्या की कोशिश की एफआईआर दर्ज हुई थी। पुलिस की जांच के बाद यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया था। कोर्ट में यह मामला आज भी चल रहा है।

आपको बता दें, पुणे में तीन दिन पहले शराब के नशे में धुत 17 साल के एक लड़के ने अपनी पोर्श कार से दो बाइक सवार को कुचल दिया था। दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मरने वालों में एक लड़का और एक लड़की थी, जिनकी पहचान अनीश अवधिया (24 साल) और अश्विनी कोष्टा (24 साल) के रूप में हुई है। दोनों ही मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और पुणे में साथ में काम करते थे। मामले की सुनवाई के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी को कुछ शर्तों के साथ रिहा कर दिया। बाद में आरोपी के पिता कारोबारी विशाल अग्रवाल को पुलिस ने छत्रपति संभाजीनगर से हिरासत में ले लिया है।

भाई से संपत्ति विवाद में छोटा राजन से मांगी मदद

पुणे के जाने-माने रिएल स्टेट कारोबारी विशाल अग्रवाल के पिता सुरेंद्र कुमार अग्रवाल का अपने भाई आरके अग्रवाल के साथ कुछ संपत्तियों को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर सुरेंद्र अग्रवाल नें अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से हाथ मिलाया और मदद मांगी थी। मदद के तौर पर छोटा राजन ने अपने गुर्गों से आरके अग्रवाल के दोस्त अजय भोसले पर गोली चलवाई थी। घटना में अजय भोसले के ड्राइवर को भी चोट आई थी। इसी विवाद को लेकर सुरेंद्र अग्रवाल के खिलाफ बंड गार्डन पुलिस स्टेशन में अजय भोसले की हत्या करवाने की कोशिश का केस दर्ज है।

पुलिस जांच पर उठे सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल पर फिलहाल मुंबई सत्र अदालत में केस चल रहा है। साथ ही अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के खिलाफ भी जांच जारी है। जांचकर्ताओं का कहना है कि सुरेंद्र अग्रवाल पर चल रहे मुकदमे पर चार्जशीट दाखिल होने के बावजूद उन्हें गिरफतार नहीं किया गया। फिलहाल सुरेंद्र अग्रवाल जमानत पर बाहर हैं। इस केस में आरोपियों पर आपराधिक साजिश, हत्या के प्रयास समेत अन्य गंभीर धारा लगाए गए हैं, साथ ही शस्त्र अधिनियम की धाराएं भी लगाई गई हैं। हालांकि कुछ जानकार इस बात पर आश्चर्य जताते हैं कि छोटा राजन व उसके गुर्गों पर संगठित अपराध सिंडिकेट से जुड़े होने के बावजूद पुणे पुलिस ने कभी मकोका ( महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम) के तहत कार्रवाई क्यों नहीं की।

Tags:    

Similar News