जम्मू में 12 किलो हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार

ड्रग तस्कर जम्मू में 12 किलो हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-07-26 17:30 GMT
जम्मू में 12 किलो हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू पुलिस ने एक बड़ी सफलता के साथ तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 24 करोड़ रुपये मूल्य की 12 किलोग्राम हेरोइन और उनके पास से करीब 11 लाख रुपये नकद बरामद किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना बहू किले के अधिकार क्षेत्र में विशेष नाका लगाया।

उन्होंने कहा कि एक कार में यात्रा कर रहे तीन संदिग्धों को रोका गया और तलाशी ली गई। उन्होंने कहा कि नशीली दवाओं को जोड़ने और उनके पास से नकदी बरामद की गई है।

एक प्राथमिकी दर्ज की गई और अमृतसर के रहने वाले सर्ववान सिंह, मलकीत सिंह और बलबीर सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। एडीजी जम्मू ने कहा कि जम्मू पुलिस क्षेत्र में नशीली दवाओं की आपूर्ति की श्रृंखला को उखाड़ फेंकने के लिए अथक प्रयास कर रही है।

आगे और साथ ही दोनों लिंकेज को ध्यान में रखते हुए ड्रग्स की उत्पत्ति जानने के लिए आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। ड्रग्स की पैकिंग सामग्री से, यह ड्रोन द्वारा गिराया गया प्रतीत होता है। आगे की जानकारी विस्तृत पूछताछ के बाद उपलब्ध होगी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News