कन्नूर में पिकअप वैन ने लोगों को कुचला, 2 की मौत, 5 घायल

केरल कन्नूर में पिकअप वैन ने लोगों को कुचला, 2 की मौत, 5 घायल

IANS News
Update: 2022-06-19 08:30 GMT
कन्नूर में पिकअप वैन ने लोगों को कुचला, 2 की मौत, 5 घायल

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के कन्नूर से रविवार की सुबह एक र्ददनाक खबर सामने आई है। दरअसल एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े लोगों की भीड़ में जा घुसा, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना केरल के कन्नूर जिले के कन्नपुरम की है।

इसको लेकर पुलिस ने कहा कि, रविवार सुबह कन्नापुरम में एक पुल के पास खड़े लोगों को टक्कर मारने वाले पिकअप वैन चालक को झपकी आ गई और उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया।

मृतकों की पहचान कन्नापुरम के अब्दुल सलाम (28) और नौशाद (32) के रूप में हुई है। घायलों को परियाराम के कन्नूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने वैन चालक सिराज को हिरासत में ले लिया है, जिसने स्वीकार किया कि उसे गाड़ी चलाते समय नींद आ गई थी और उसने नियंत्रण खो दिया था।

एक प्रत्यक्षदर्शी सुजाथन ने कहा कि, रविवार सुबह कन्नापुरम पुल के पास लोग सड़क किनारे बातें कर रहे थे, तभी सड़क पर सीधे जा रही एक पिकअप वैन ने अचानक नियंत्रण खो दिया और उन्हें टक्कर मार दी। अब्दुल सलाम और नौशाद की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को परियाराम के कन्नूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि घायलों में से एक की स्थिति बेहद नाजुक है।कन्नापुरम पुलिस ने कहा कि, चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जो हिरासत में है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News