दक्षिण असम में 13 साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में 6 नाबालिग गिरफ्तार

शिकायत दर्ज दक्षिण असम में 13 साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में 6 नाबालिग गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-08 18:30 GMT
दक्षिण असम में 13 साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में 6 नाबालिग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सिलचर। दक्षिणी असम के करीमगंज में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में मंगलवार को छह किशोर लड़कों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिवार ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई कि रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के कालीनगर इलाके में 13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और तुरंत तलाशी अभियान चलाया गया और सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर अपराध रिकॉर्ड कर लिया और इसे दूसरों के साथ साझा किया। पुलिस ने वारदात के सबूत के लिए फोन बरामद कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है और सुनवाई किशोर कार्यवाही के तहत होगी। पीड़िता और सभी आरोपी जिनकी उम्र 13 से 15 साल है, चाय बागान मजदूरों के परिवारों से ताल्लुक रखते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News