पांच साल की बच्ची के अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पांच साल की बच्ची के अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-27 07:00 GMT
पांच साल की बच्ची के अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बाहरी-उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में पांच साल की एक बच्ची का कथित तौर पर अपहरण और बलात्कार करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस द्वारा पकड़े जाने से पहले अनिल पाठक के रूप में पहचाने गए आरोपी को भी जनता ने पीटा।

अधिकारी ने बताया कि बच्ची का पिछले सप्ताह बुधवार शाम को उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब वह अपने घर के पास खेल रही थी। बाद में गुरुवार सुबह वह पास के एक पार्क में मिली। पुलिस के मुताबिक 14 दिसंबर को बच्ची के लापता होने के संबंध में सूचना मिली और उसके बाद मामला दर्ज किया गया।

अधिकारी ने कहा, बच्चे का पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था। मस्जिद से भी घोषणा की गई थी और बच्ची की एक तस्वीर सभी पुलिस अधिकारियों को प्रसारित की गई थी। पुलिस टीम ने बच्चे को ढूंढ लिया और उसे मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News