गोवा पुलिस को बड़ी सफलता, एमडीएमए ड्रग के साथ दबोचा गया तस्कर

तस्करी गोवा पुलिस को बड़ी सफलता, एमडीएमए ड्रग के साथ दबोचा गया तस्कर

IANS News
Update: 2022-09-16 15:00 GMT
गोवा पुलिस को बड़ी सफलता, एमडीएमए ड्रग के साथ दबोचा गया तस्कर

डिजिटल डेस्क, फणजी। नशे के खिलाफ देशभर में अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन न नशा तस्करों में कोई खौफ नजर आ रहा है और न नशाखोरी कम हो रही है। खबर हम आपको गोवा के पणजी से बताने जा रहे हैं। जहां गोवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 4 ग्राम नारकोटिक ड्रग एमडीएमए के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर कर्नाटक के मंगलुरु का रहने वाला है, जिसके पास से एमडीएमए के साथ ही 1,20,000 रुपए भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि, उन्होंने उत्तरी गोवा के वागातोर में शुक्रवार की तड़के छापेमारी की और 35 साल के अशरफ कासिम को गिरफ्तार किया। जो कि मंगलुरु, कर्नाटक का रहने वाला है। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी के मुताबिक, आरोपी यहां ड्रग्स की तस्करी करने के लिए आया था।

गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा करते हुए पुलिस उपाधीक्षक ने आगे कहा कि, 4 ग्राम नारकोटिक ड्रग एमडीएमए और 1,20,000 रु. तस्कर के पास से बरामद हुए। जिसे एनडीपीएस एक्ट की धारा 22(बी) के तहत गिरफ्तार किया गया है और एसपी नार्थ शोबित सक्सेना की देखरेख में आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News