आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

IANS News
Update: 2022-11-15 08:00 GMT
आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

डिजिटल डेस्क, आरा। बिहार के भोजपुर जिला में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। लोगों ने प्रेमी को प्रेमिका से मिलते पकड़ लिया और उसको लाठी, डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। घटना कृष्णागढ़ थाना के सोहरा गांव की बताई जा रही है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले चंदन तिवारी का सोहरा गांव की रहने वाली एक लडकी से प्रेम संबंध था। बताया जाता है कि चंदन सोमवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने सोहरा गांव गया था।

बताया जाता है कि इसी दौरान लोगों ने चंदन को पकड़ लिया और उसकी लाठी, डंडे से जमकर पिटाई कर दी। अत्यधिक पिटाई के कारण चंदन की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी सोहरा गांव पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मृतक की प्रेमिका पहले से ही विवाहित है।

कृष्णागढ़ के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि इस मामले में प्रेमिका के पति, देवर और ससुर सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी को बुलाया था, या वह खुद मिलने पहुंचा था। इधर, घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News