नर्तकी ने स्टेज से नीचे उतरकर डांस करने की फरमाईश नहीं की पूरी, तो मार दी गोली

बिहार नर्तकी ने स्टेज से नीचे उतरकर डांस करने की फरमाईश नहीं की पूरी, तो मार दी गोली

IANS News
Update: 2022-11-16 09:00 GMT
नर्तकी ने स्टेज से नीचे उतरकर डांस करने की फरमाईश नहीं की पूरी, तो मार दी गोली

डिजिटल डेस्क, आरा। बिहार में विपक्ष कानून व्यवस्था को लेकर बराबर सरकार को घेर रहा है। इस बीच, भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान एक नर्तकी को स्टेज से नीचे उतरकर नृत्य करने से मना करना महंगा पड़ गया। कुछ युवकों ने नर्तकी को गोली मार दी। इस घटना में नर्तकी और एक गायक घायल हो गए। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जनईऊडीह गांव में मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बडी संख्या में लोग मनोरंजन के लिए जुटे थे। इस दौरान आर्केस्ट्रा ग्रुप की डांसर स्टेज पर डांस कर रही थी, तभी कुछ युवा दर्शकों ने नर्तकी से स्टेज से नीचे उतरकर नृत्य करने की फरामाइश की। जिसे नर्तकी ने मना कर दिया, जिसे लेकर कुछ विवाद हो गया।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब नर्तकी एक गायक के साथ वापस लौट रही थी तभी फरमाइश करने वाले युवकों ने दोनों को रास्ते में रोका और दोनों को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

घायल नर्तकी ओड़ीसी के भुवनेश्वर की नीनू बेहरा बताई जा रही है जबकि घायल गायक की पहचान पटना के धनरूआ निवासी मुकेश यादव के रूप में की गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News