अनियंत्रित ट्रक ने कार में मारी टक्कर, 4 की मौत

बिहार अनियंत्रित ट्रक ने कार में मारी टक्कर, 4 की मौत

IANS News
Update: 2021-10-04 06:31 GMT
अनियंत्रित ट्रक ने कार में मारी टक्कर, 4 की मौत

डिजिटल डेस्क, सासाराम। बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक कार और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कि सासाराम के मुरादाबाद के रहने वाला एक परिवार वाराणसी से एक कार पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहा था, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर चेनारी के सबराबाद के करीब एक अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड दिया। चेनारी के थाना प्रभारी रागिश कुमार ने सोमवार को बताया कि मृतकों की पहचान सासाराम के मुरादाबाद निवासी दिवाकर साव, कृष्णा कुमार, गोपाल प्रसाद, जो आपस में चचेरे भाई थे, के रूप में हुई है। इसके अलावे उनके बहनोई अशोक गुप्ता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में एक अन्य व्यक्ति घायल भी हुआ है, जिसे प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक सभी व्यवसायी हैं और वाराणसी एक शादी के सिलसिले में गए थे।

थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News