सागर में कार ट्रक से टकराई, चार की मौत

मध्य प्रदेश सागर में कार ट्रक से टकराई, चार की मौत

IANS News
Update: 2022-10-02 09:30 GMT
सागर में कार ट्रक से टकराई, चार की मौत

डिजिटल डेस्क, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। हादसे का शिकार बने लोग हरदा से कानपुर नवरात्रि की पूजा के लिए जा रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राहतगढ़ थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव के करीब कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे इस कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। इस कार में हरदा जिले का शुक्ला परिवार सवार था जो अष्टमी की पूजा के लिए कानपुर जा रहा था।

बताया गया है कि यह हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार चार लोग -- पंकज शुक्ला, मोहित शुक्ला, श्रद्धा शुक्ला और लावण्य शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोपाल से सागर की ओर जाने वाले मार्ग पर राहतगढ़ स्थित है और यहां आए दिन बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पिछले दिनों ही एक न्यायाधीश कार पलटने से इस इलाके में मौत का शिकार बने थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News