साथी छात्र के यौन उत्पीड़न पर पांच छात्रों के खिलाफ केस दर्ज

गुजरात साथी छात्र के यौन उत्पीड़न पर पांच छात्रों के खिलाफ केस दर्ज

IANS News
Update: 2022-10-21 08:30 GMT
साथी छात्र के यौन उत्पीड़न पर पांच छात्रों के खिलाफ केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, राजकोट। गुजरात के राजकोट में एक विश्वविद्यालय में एक छात्र का यौन उत्पीड़न करने के मामले पांच अन्य छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय पीड़ित छात्र के साथ उसके साथी छात्रों ने एक माह में कई बार अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और धमकी दी। पीड़ित छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुवाड़वा थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, 28 सितंबर से 19 अक्टूबर के बीच पांच छात्रों ने पीड़ित के साथ यौनाचार किया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी एक छात्रावास के कमरे में उसे जबरदस्ती बंद कर देते थे, उसका नग्न वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते थे।

उन्होंने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने पीड़ित छात्र के गुप्तांग में कोई वस्तु भी डाल दी।

एक वीडियो क्लिप में आरोपी पीड़ित छात्र तीन विकल्प देते हुए यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि या तो वह अपने निजी अंगों को काट ले या मर जाए या हॉस्टल से कूदकर जान दे दे। एक पुलिस थाने के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन से पूछताछ की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News