एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

नोएडा दीवार गिरने के मामले में मामला दर्ज एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

IANS News
Update: 2022-09-20 12:30 GMT
एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी
हाईलाइट
  • नोएडा दीवार गिरने के मामले में मामला दर्ज
  • एक आरोपी गिरफ्तार
  • दूसरे की तलाश जारी

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के सेक्टर 21 में निमार्णाधीन दीवार गिरने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और 2 आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार और लेबर सप्लायर के खिलाफ मामला दर्ज किया है और एक आरोपी गुल मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि इस मामले 304, 337, 338 और बाल श्रम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी गुल मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। इस हादसे का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया था और उस पर शोक जताया था।

साथ-साथ होने हादसे के दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर, डीएम, सीईओ रितु महेश्वरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News