बैंक से दिन दहाड़े रुपयों से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद

बैंक से दिन दहाड़े रुपयों से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-16 12:19 GMT
बैंक से दिन दहाड़े रुपयों से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद

डिजिटल डेस्क,कटनी। बैंकों में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कटनी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के अंदर से 11 लाख रुपयों से भरा एक बैग चोरी होने का मामला सामने आया है।  जिसमें एक व्यापारी के 11 लाख रुपए चोरी हुए हैं, जिसको वह बैंक में जमा करने के लिए पहुंचा था, लेकिन बैंक में भीड़ ज्यादा होने की वजह से व्यापरी ने बैग को काउंटर के नीचे रख दिया। उसी समय बैंक सिक्योरिटी को धता बताते हुए एक बदमाश रुपए से भरे बैग को चोरी कर ले गया। मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस में दी गई है और पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मोबाइल में बात करने लगा व्यापारी
जानकारी के अनुसार माधवनगर निवासी पराग पंजवानी के पिता हंसराज पंजवानी की माधवनगर में दुर्गा इंडस्ट्रीज के नाम पर मसाला फैक्टरी है। बिक्री की रकम जमा कराने पराग बैंक आया है। पिटठू बैग में 11 लाख रुपये ले कर वह दोपहर लगभग 3.30 बजे बैंक पहुंचा था। रुपये जमा करने अन्य ग्राहकों के साथ लाइन में लग गया। जैसे ही वह काउंटर के समीप पहुंचा उसी समय उसके मोबाइल पर किसी को कॉल आया। रुपयों से भरा बैग काउंटर के समीप नीचे फर्श पर रख कर वह मोबाइल पर बात करने लगा। युवक को मोबाइल में व्यस्त देख मौका पाकर बेंच पर बैठा बदमाश रुपयों से भरा बैग उठाकर तेजी से बाहर निकल गया।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
11 लाख रुपये से भरा बैग पार करने की पूरी घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई ने बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें स्काई ब्लू शर्ट एवं पेंट पहने हुए बदमाश व्यवसायी के पुत्र पराग के पीछे-पीछे बैंक में दाखिल हुआ और बेंच में बैठकर मौके का इंतजार करता रहा। पराग के मोबाइल में व्यस्त होते ही बैग उठाकर वही बदमाश तेजी से बाहर निकल गया।

पीछा करते आया था बदमाश
बताया जाता है कि अज्ञात बदमाश युवक का पीछा करते हुए बैंक तक पहुंचा था और 15 मिनट के भीतर 11 लाख रुपये उड़ाकर चम्पत हो गया। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि बदमाश के साथ अन्य सहयोगी भी बैंक के बाहर किसी वाहन में रहे हों। क्योंकि पलक झपकते वारदात के बाद बदमाश रफूचक्कर हो गया।

इनका कहना है
माधवनगर में मसाला फैक्टरी दुर्गा इंडस्ट्रीज के मालिक हंसराज पंजवानी का पुत्र पराग पंजवानी रुपये जमा करने एसबीआई की मैन ब्रांच आया था। दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच अज्ञात बदमाश ने 11 लाख रुपये से भरा बैग बंैक के भीतर से उड़ा दिया। बदमाश बैंक सीसीटीवी कैमरों में नजर आ रहा है। चोरी का अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है। बदमाश को पकडने के लिए शहर में चारों तरफ टीमें लगा दी गई हैं, बदमाश जल्द पकड़ा जाएगा। शैलेष मिश्रा टीआई कोतवाली

Tags:    

Similar News