पुलिस के हेड कांस्टेबल को अपराधी ने चाकू मारा, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को अपराधी ने चाकू मारा, अस्पताल में भर्ती

IANS News
Update: 2023-01-23 06:30 GMT
पुलिस के हेड कांस्टेबल को अपराधी ने चाकू मारा, अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक ऑन-ड्यूटी हेड कांस्टेबल (एचसी) पर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। रिपोर्ट के अनुसार, कांस्टेबल ने द्वारका इलाके में झगड़े के मामले में व्यक्ति को पकड़ा था। इस दौरान व्यक्ति ने कांस्टेबल पर दो बार चाकू से हमला किया। घायल कांस्टेबल रिंकू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है। द्वारका के डीसीपी हरेंद्र के. सिंह ने बताया कि रविवार शाम को छावला थाने में तैनात एएसआई सुनील और एचसी रिंकू कुतुब विहार इलाके में गश्त पर थे, तभी लोगों ने उन्हें झगड़े की सूचना दी।

डीसीपी ने कहा, रात 8.35 बजे झगड़े के संबंध में एक पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) कॉल भी आई। हालांकि, गश्त करने वाले कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पाया गया कि कुछ लड़कों ने एक ऑटो चालक के साथ झगड़ा किया था।

एचसी रिंकू ने उनमें से एक को पकड़ा, जिसकी पहचान सनी के रूप में हुई, जो एक ज्ञात अपराधी भी है। डीसीपी ने कहा, सनी ने कांस्टेबल रिंकू को दो बार चाकू मारा और फरार हो गया। रिंकू को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और गहरी चोट का इलाज चल रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा कर कांस्टेबल का हाल जाना। घटना के बाद सनी समेत उसके साथियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें भी गठित की गईं।

डीसीपी ने कहा, भाई-भाई रोड, कुतुब विहार में सोमवार देर रात करीब 2.30 बजे छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान अपराधियों ने पुलिस टीमों पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस टीम ने तीन राउंड फायरिंग भी की। आरोपी सनी के पैर में दो गोलियां लगी हैं। घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सनी समेत कुल तीन लोगों को पकड़ा गया है। अन्य सह-आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News