गार्गी कॉलेज: दिल्ली CM केजरीवाल ने दोषियों को कड़ी सजा देने की उठाई मांग

गार्गी कॉलेज: दिल्ली CM केजरीवाल ने दोषियों को कड़ी सजा देने की उठाई मांग

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-10 09:56 GMT
गार्गी कॉलेज: दिल्ली CM केजरीवाल ने दोषियों को कड़ी सजा देने की उठाई मांग
हाईलाइट
  • इस घटना को मनीष सिसोदिया ने भी घिनौना करार दिया
  • गार्गी कॉलेज की छात्राओं के साथ शराबियों ने की थी छेड़छाड़

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को मांग की कि गार्गी कॉलेज की छात्राओं से दुर्व्यवहार करने वालों को सख्त सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने अपने ट्विटर में कहा कि "गार्गी कॉलेज में हमारी बेटियों के साथ बद्सलूकी बेहद दुखद और निराशाजनक है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। दोषियों को पकड़ कर सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। और ये सुनिश्चित हो कि हमारे कॉलेजों में पढ़ने वाले बच्चे सुरक्षित हों।"

गार्गी की घटना घिनौनी है
वहीं पार्टी के मनीष सिसोदिया ने गार्गी कॉलेज की छात्राओं के साथ कथित छेड़छाड़ की घटना को सोमवार को घृणित करार दिया। उन्होंने कहा कि "उत्सव सांस्कृतिक विविधता और प्रतिभा का जश्न मनाने का अवसर देता है।" उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "गार्गी उत्सव में जो हुआ घृणित है। इस तरह के उत्सव दिल्ली में प्रतिभा व सांस्कृतिक विविधता का जश्न मनाने का अवसर देते हैं, लेकिन साफ है कि असमाजिक तत्वों ने इस उत्सव को हिंसा व उत्पीड़न के अवसर के रूप में देखा।"

कॉलेज में घुसे थे शराबी
बता दें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी से संबद्ध और साउथ कैंपस में स्थित महिला कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया था कि 6 फरवरी को कॉलेज के एनुअल फंक्शन रेवेरी के तीसरे दिन कुछ आदमी शराब पीकर कथित रूप से कॉलेज में घुस आए और छात्राओं के साथ मारपीट की, उनसे छेड़खानी की और उनका यौन उत्पीड़न किया।

Tags:    

Similar News