10 साल का बच्चा चाइल्डकेयर होम से 2 साल में तीसरी बार भागा

गुजरात 10 साल का बच्चा चाइल्डकेयर होम से 2 साल में तीसरी बार भागा

IANS News
Update: 2022-11-06 12:31 GMT
10 साल का बच्चा चाइल्डकेयर होम से 2 साल में तीसरी बार भागा

डिजिटल डेस्क, मेहसाणा। गुजरात के मेहसाणा जिले में कनाडा के एक एनजीओ द्वारा संचालित चाइल्डकेयर होम से एक 10 साल का एक बच्चा भाग निकला। पुलिस ने रविवार को कहा कि यह पिछले दो सालों में तीसरी बार है। चाइल्ड केयर सेंटर चाइल्ड हेवन इंटरनेशनल ने लंघनाज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू कर दी है।

यह तीसरी बार है, जब लड़का पिछले दो साल में सेंटर से भागा है। पुलिस उप निरीक्षक एस.बी. जाला ने आईएएनएस को बताया, चाइल्ड हेवन इंटरनेशनल के प्रबंधक ने शिकायत दर्ज कराई है कि 10 वर्षीय लड़का चाइल्डकेयर सेंटर से भाग गया है। लड़का 23 नवंबर को भाग गया था, जब वह नहीं मिला, तो सेंटर ने शनिवार शाम को शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, लड़का और उसकी भतीजी राधा की उम्र 12 साल से कम है और इसलिए उन्हें एनजीओ के मेहसाणा कैंपस में रखा गया, जबकि उसके दो अन्य चचेरे भाई पालनपुर कैंपस में रहते हैं। चारों एक साथ रहना चाहते थे, लेकिन 12 साल से कम उम्र के बच्चों को बड़े बच्चों से अलग रखने के एनजीओ के नियम हैं।

यह चाइल्ड केयर सेंटर उन बच्चों को सभी सुविधाएं प्रदान करता है जो अपने माता-पिता के साथ नहीं रह रहे हैं या अनाथ हैं। लड़का 2020 से मेहसाणा कैंपस में रह रहा था। दो साल में यह दूसरा मौका था जब लड़का भाग गया था। पहली बार जब वह भागा तो पुलिस ने उसे पालनपुर से बरामद किया था और वापस लाकर एनजीओ को सौंप दिया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News