बोटाद में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में 5 पर मामला दर्ज

गुजरात बोटाद में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में 5 पर मामला दर्ज

IANS News
Update: 2022-10-28 07:00 GMT
बोटाद में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में 5 पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, बोटाद (सौराष्ट्र)। गुजरात की बोटाद पुलिस ने 31 वर्षीय एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने 26 अक्टूबर की रात को महिला को बंधक बना लिया और अगले दोपहर तक कई बार उसके साथ मारपीट की।

घटना तब हुई जब महिला ने 26 अक्टूबर को गढ़ड़ा के लिए एक ऑटो किराए पर लिया था। इदरीश सांधी, सावलत सांधी और साहिल सांधी के साथ, उसे जबरन एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका यौन शोषण करने लगा।

शिकायत के अनुसार, महिला शादीशुदा है। तबीयत खराब होने के कारण वह बोटाद कस्बे के पास लथिदाद गांव में अपने पैतृक घर लौट आई। उसका डिप्रेशन और अन्य मानसिक बीमारी के लिए इलाज किया जा रहा है। मामले की जांच कर रहे लोकल क्राइम ब्रांच पुलिस के सब इंस्पेक्टर एस.बी सोलंकी ने बताया कि गुरुवार को ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया था। सामूहिक दुष्कर्म, यौन उत्पीड़न और उकसाने के आरोप में पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News