आरोपी की हुई मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

हैदराबाद रेप-मर्डर मामला आरोपी की हुई मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Manmohan Prajapati
Update: 2021-09-16 06:55 GMT
आरोपी की हुई मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी कॉलोनी में बीते दिनों छह साल की बच्ची के साथ हुए रेप का मामला लगातार सुर्खियों में है। इसी बीच तेलंगाना के वारनगल में रेलवे ट्रैक के पास पुलिस को एक शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि यह शव हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का है। तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि कर दी है। शव की पहचान टैटू से की गई है। 

बता दें कि, पुलिस द्वारा आरोपी पर दस लाख रुपए का इनाम रखा गया था। इस बीच तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने बीते दिन बयान दिया था कि पुलिस इस मामले के आरोपी को पकड़ेगी और फिर उसका एनकाउंटर कर देगी। उनके इस बयान के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी मृत मिला है।

गुरुवार सुबह हैदराबाद पुलिस को वारनगल में रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला। पुलिस ने शव की जांच की तो पता चला कि ये सैदाबाद रेप-हत्या घटना का आरोपी ही है। जांच में आरोपी के हाथ पर बने टैटू के आधार पर इसकी पुष्टि की गई है। 

तेलंगाना के डीजीपी ने ट्वीट पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, सिंगारेनी कॉलोनी में रेप और मर्डर करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। ये घनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। शरीर पर मिले निशान के आधार पर आरोपी की पुष्टि की गई है।

ये है पूरा मामला
हैदराबाद के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी कॉलोनी में बीते दिनों छह साल की बच्ची के साथ हुए रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। शाम पांच बजे से लापता बच्ची का शव आधी रात को पड़ोस के एक घर में मिला था। राजू, जिसके घर में लड़की का शव मिला है वह फरार हो गया और उसे गिरफ्तार करने की मांग करने लोग सड़कों पर उतर आए। 

सिंगरेनी कॉलोनी के निवासियों ने चंपापेट-सागर रोड पर धरना दिया और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर इनाम रखा वहीं मंत्री रेड्डी ने इस मामले के आरोपी को एनकाउंटर में मारने की बात कही थी। 

Tags:    

Similar News