मप्र में मंत्री का परिजन बताकर पुलिस को दी गाली

मामला दर्ज मप्र में मंत्री का परिजन बताकर पुलिस को दी गाली

IANS News
Update: 2022-02-02 15:30 GMT
मप्र में मंत्री का परिजन बताकर पुलिस को दी गाली

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने राजगढ़ जिले के पचोर कस्बे में एक व्यक्ति के खिलाफ राज्य के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के रिश्तेदार होने और पुलिस कर्मियों को गाली देने का मामला दर्ज किया है। उदयराज सिंह सिसोदिया के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने रविवार को एक शादी समारोह में तेज संगीत बजने पर पुलिस को अपशब्द कहा था।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस विवाह स्थल पर पहुंची थी कि उदयराज ने मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का नाम लेते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

वायरल हुए एक वीडियो में उदयराज को पुलिस को अपशब्द कहते और संगीत बंद करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते देखा जा सकता है। मंत्री ने उस व्यक्ति के साथ कोई संबंध होने से इनकार किया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, उन्होंने (मंत्री) आरोपी से संबंध होने से इनकार किया है।

घटना रविवार तड़के की है, जब एक हेड कांस्टेबल सुरेश मेवाडे और दो अन्य कांस्टेबल एक मैरिज गार्डन में बज रहे डीजे को बंद कराने गए थे। पुलिस ने कहा कि उदयराज सिंह के खिलाफ भारतीय पैनल कोड (आईपीसी) और मध्य प्रदेश कोलाहल नियंत्रण अभियान (ध्वनि प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए एक अधिनियम) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News