रोनिल के हत्यारों को खोजने में विफल पुलिस, माता-पिता ने दी आत्महत्या की धमकी

कानपुर रोनिल के हत्यारों को खोजने में विफल पुलिस, माता-पिता ने दी आत्महत्या की धमकी

IANS News
Update: 2022-11-09 04:30 GMT
रोनिल के हत्यारों को खोजने में विफल पुलिस, माता-पिता ने दी आत्महत्या की धमकी

डिजिटल डेस्क, कानपुर। पुलिस द्वारा 12वीं कक्षा के एक युवक के हत्यारों को गिरफ्तार करने में विफल रहने पर पिता संजय सरकार ने आत्महत्या करने की धमकी दी है। पुलिस जांच से असंतुष्ट सरकार ने कहा कि अगर कुछ दिनों में हत्या का मामला नहीं सुलझा तो उनके पास अपनी जान लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।

उन्होंने कहा, मेरी पत्नी भी अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी। रोनिल हमारा इकलौता बेटा था। हम चाहते हैं कि पुलिस हमें कुछ स्पष्टता दे। इस बीच, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने 60 से अधिक लोगों से पूछताछ की है, जिनमें से कई 15 से 17 वर्ष की आयु के छात्र हैं, जो स्कूल और एक कोचिंग संस्थान में रोनिल के सभी सहपाठी हैं।

कुछ छात्रों से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। एक लड़के के माता-पिता ने कहा, पुलिस को हमारे बच्चों को परेशान करने के बजाय हत्यारों को पकड़ने की जरूरत है। अगर उन्हें किसी भी जानकारी की आवश्यकता है, तो उन्हें घंटों इंतजार कराने और उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाने के अलावा और भी तरीके हैं।

बता दें, कानपुर के डॉ. वीरेंद्र स्वरूप स्कूल के 12वीं कक्षा का छात्र रोनिल 31 अक्टूबर को स्कूल जाने के बाद लापता हो गया था। उसका शव 1 नवंबर को चंदरी के जंगल में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसके शरीर पर चोट के 10 निशान थे और उसकी मौत स्कूल टाई से गला घोंटने से हुई थी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News