मुहर्रम के जुलूस के दौरान दो युवकों को मारा चाकू, तनाव का माहौल

कर्नाटक मुहर्रम के जुलूस के दौरान दो युवकों को मारा चाकू, तनाव का माहौल

IANS News
Update: 2022-08-10 06:00 GMT
मुहर्रम के जुलूस के दौरान दो युवकों को मारा चाकू, तनाव का माहौल

डिजिटल डेस्क, गडग। मुहर्रम के जुलूस के दौरान दो युवकों को चाकू मार दिए जाने की घटना के बाद कर्नाटक के गडग जिले में तनाव फैल गया है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। गडग के पास मल्लासमुद्रा गांव में मंगलवार को जुलूस के दौरान तौफीक होसामानी (23) और मुस्ताक होसामानी (24) को चाकू मार दिया गया। युवक के पेट, छाती और पैरों में चोटें आई हैं।

तौफीक होसामानी की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को गडग के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का दावा है कि यह घटना पुरानी रंजिश के चलते हुई है।

घटना के बाद सोमेश गुड़ी, यलप्पा गुड़ी और उनके साथियों को हिरासत में ले लिया गया। जवाबी कार्रवाई में पीड़ित परिवारों ने महिलाओं समेत समुदाय के सैकड़ों लोगों के साथ आरोपी सोमेश गुड़ी के घर पर हमला बोल दिया। हिंसक भीड़ ने घर के दरवाजे, खिड़कियां तोड़ दी और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News