लड़ाई रोकने के लिए हस्तक्षेप करने पर शख्स की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली लड़ाई रोकने के लिए हस्तक्षेप करने पर शख्स की चाकू मारकर हत्या

IANS News
Update: 2022-05-11 14:30 GMT
लड़ाई रोकने के लिए हस्तक्षेप करने पर शख्स की चाकू मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तीन लोगों के बीच चल रहे विवाद में बीच-बचाव करने पर 19 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 12वीं के छात्र मोहम्मद समीर के रूप में हुई है, जबकि आरोपी नूर हसन उर्फ आरजू (22) और उसकी मां रिहाना को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मारपीट के दौरान प्रवीण नाम की एक महिला को भी चाकू से वार किया गया। मामले की जानकारी साझा करते हुए पुलिस उपायुक्त (उत्तरी जिला) सागर सिंह कलसी ने कहा कि घटना मंगलवार को रात करीब नौ बजे उत्तरी दिल्ली के राखी मार्केट जाखीरा में हुई।

डीसीपी ने कहा, काम से जुड़े किसी मुद्दे को लेकर नूर हसन और प्रवीण के परिवार के बीच कहासुनी चल रही थी और मंगलवार को आरजू की मां रिहाना और प्रवीण के बीच झगड़ा हो गया। नूर हसन ने प्रवीण पर चाकू से वार किया। उसी समय अपने दोस्तों के साथ गली से गुजर रहे मोहम्मद समीर ने लड़ाई को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया, लेकिन कथित तौर पर शराब के नशे में धुत नूर हसन ने उसे भी चाकू मार दिया।

इसके बाद मोहम्मद समीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने सराय रोहिल्ला पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) और 34 ए (कई लोगों द्वारा सामान्य इरादे से किए गए कृत्य) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कलसी ने कहा, जांच अभी जारी है और कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News