क्रिसमस पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली क्रिसमस पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-27 20:00 GMT
क्रिसमस पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में क्रिसमस के दिन एक पार्क में 50 वर्षीय व्यक्ति ने 13 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना रविवार को क्रिसमस के दिन हुई, जब लड़की अपने दोस्तों के साथ पास के एक चर्च से लौट रही थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, 25 दिसंबर की रात लगभग 8 बजे आरोपी ने खुद को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया और घर लौट रही लड़की और उसके दोस्तों से पूछताछ की।

अधिकारी ने कहा, आरोपी बच्चों को एक पार्क में ले गया, जहां उसने दूसरे बच्चे को जाने के लिए कहा। इसके बाद वह कथित तौर पर लड़की को सुनसान जगह पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारी ने कहा, भारतीय दंड संहिता और ढडउरड अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और एक निजी संगठन में काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News