नवरात्रि समारोह में फायरिंग, 1 की मौत, गुजरात से हत्यारे गिरफ्तार

मुंबई नवरात्रि समारोह में फायरिंग, 1 की मौत, गुजरात से हत्यारे गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-10-01 18:00 GMT
नवरात्रि समारोह में फायरिंग, 1 की मौत, गुजरात से हत्यारे गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक भयावह घटना में, दो व्यक्तियों ने शनिवार तड़के कांदिवली में नवरात्रि समारोह के बाद तितर-बितर हुई भीड़ पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें एक की मौत हो गई और कम से कम तीन लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने कहा कि, वारदात के बाद कांदिवली पुलिस और स्थानीय अपराध शाखा ने अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद शनिवार शाम दोनों को गुजरात के नवसारी शहर से गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 12.15 बजे दोनों युवक स्कूटर से लालजीपाड़ा इलाके में पहुंचे और नवरात्रि कार्यक्रम के बाद रिहायशी इलाके में तितर-बितर हो रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि चीख-पुकार और लोगों के भागने के बीच हमलावरों की गोलियों से एक की मौत हो गई और दो राहगीरों समेत तीन अन्य घायल हो गए। फायरिंग में अंकित यादव नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अभिलाष दाभोलकर, प्रकाश नारायण और मनीष गुप्ता गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए बीएमसी के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात के तुंरत बाद कांदिवली पुलिस ने हत्यारों का पता लगाने के लिए एक टीम का गठन किया और आखिरकार नवसारी शहर से उन्हें पकड़ लिया क्योंकि इस घटना ने मां के भक्तों में दहशत पैदा कर दी थी। अधिकारी ने कहा कि उन्हें आज रात मुंबई लाया जाएगा और रविवार को एक अदालत में पेश किया जाएगा, हालांकि पुलिस ने गैंगवार की किसी भी संभावना से इनकार किया है।

इससे पहले स्थानीय लोगों ने दावा किया था कि हमलावर आसपास के क्षेत्र में रहने वाले युवा हो सकते हैं और संदेह है कि यह किसी पिछली दुश्मनी की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन पुलिस ने अभी तक वारदात के उद्देश्यों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पुलिस उपायुक्त-जोन-11 विशाल ठाकुर ने कहा कि पुलिस की टीमें गोलीबारी के लिए अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं, जिसमें बंदूकें कहां से हासिल की गईं, कितनी गोलियां चलाई गईं और हमलावरों का क्या मकसद था, सभी मुद्दों पर जांच की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News