विकास दुबे का अभी तक सुराग नहीं, पुलिस का सर्च अभियान जारी

विकास दुबे का अभी तक सुराग नहीं, पुलिस का सर्च अभियान जारी

IANS News
Update: 2020-07-08 14:30 GMT
विकास दुबे का अभी तक सुराग नहीं, पुलिस का सर्च अभियान जारी
हाईलाइट
  • विकास दुबे का अभी तक सुराग नहीं
  • पुलिस का सर्च अभियान जारी

कानपुर, 8 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पुलिस सघन अभियान चलाकर तलाश रही है। सर्च अभियान में फायर ब्रिगेड के जवानों ने बुधवार को बिकरू गांव के कुओं को भी खंगाला, लेकिन कोई सबूत या असलहा नहीं मिला।

घटना के बाद फरार होते समय विकास व उसके साथियों द्वारा कुएं में असलहे फेंके जाने के संदेह पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। विकास दुबे के घर के पास पुलिस ने बुधवार को दिनभर में दोनों कुओं का पानी निकलवा दिया। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवानों ने कुओं के अंदर खंगाला, लेकिन कोई साक्ष्य या असलहा नहीं मिला। पूरे दिन की मशक्कत के बाद पुलिस को यहां भी मायूसी ही हाथ आई।

हमीरपुर मौदहा में एसटीएफ की मुठभेड़ में मारे गए अमर दुबे की पत्नी शशि को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। अमर की शादी घटना के तीन दिन पहले 29 जून को हुई थी। विकास ने गांव में ही लड़की वालों को बुलाकर शादी कराई थी।

उधर, विकास से संबंधों के शक में चौबेपुर के पूरे थाने पर कार्रवाई की गई है। मंगलवार को 68 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई, जबकि इससे पहले चौबेपुर के एसओ, दो दारोगाओं व एक सिपाही को निलंबित और 10 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया जा चुका है।

बिकरू कांड के बाद पांच लाख के इनामी विकास दुबे के साथियों की सूची व पोस्टर पुलिस ने जारी की थी। मोस्टवांटेड की सूची में शामिल रहे संजीव दुबे और जहान यादव को भी चौबेपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News