20 से आधिक लोगों से लिए 1 करोड़ रूपए का पोस्टमैन ने लगाया सट्टा , परिवारों को किया कंगाल, आरोपी गिरफ्तार

सट्टे बाज पोस्टमैन 20 से आधिक लोगों से लिए 1 करोड़ रूपए का पोस्टमैन ने लगाया सट्टा , परिवारों को किया कंगाल, आरोपी गिरफ्तार

Raja Verma
Update: 2022-05-25 16:04 GMT
20 से आधिक लोगों से लिए 1 करोड़ रूपए का पोस्टमैन ने लगाया सट्टा , परिवारों को किया कंगाल, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  आईपीएल के शुरु होने का इंतजार  भारत के क्रिकेट प्रेमी इस तरह करते है मानों कोई त्यौहार आ रहा हो। वही कुछ लोग ऐसे भी है जो आईपीएल में पैसों की लालच के कारण सट्टा लगाते है या अधिक मुनाफा दिलाने का झांसा देकर कुछ लोगों को ठगने का काम करते है। इस आईपीएल सीजन में भी सट्टे बाजी का खेल जमकर चल रहा है। हाल ही में मध्यप्रदेश में एक ऐसा  मामला सामने आया है जिसमें 20 से अधिक परिवार के लोगों से लिए गए 1 करोड़र रूपयों को एक पोस्टमैन ने आईपीएल में सट्टा लगा दिया। 

बता दें मध्यप्रदेश की बीना  पुलिस ने एक सट्टेबाज पोस्टमैन को गिरफ्तार किया है। जिसनें यहां के करीब दो दर्जन लोगों से उसने एफडी के नाम पर करीब एक करोड़ रूपये  लिए। पोस्टमैन ने अधिक मुनाफा के चक्कर में उनके पैसों को आईपीएल के सट्टे में लगा दिया और पूरे पैसों को डुबा दिया। उप डाकघर के पोस्टमैन विशाल अहिरवार को बीना राजकीय रेलवे पुलिस ने 20 मई को गिरफ्तार कर किया हैपुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है। आरोपी से जब इस संबध में पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया है। पुलिस के द्वारा आगे जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News