सेवानिवृत्त वन अधिकारी ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त वन अधिकारी ने की आत्महत्या

IANS News
Update: 2022-02-27 06:00 GMT
सेवानिवृत्त वन अधिकारी ने की आत्महत्या
हाईलाइट
  • यूपी के सेवानिवृत्त वन अधिकारी ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। वन विभाग के 67 वर्षीय सेवानिवृत्त चीफ रेंजर ने गोमती नगर स्थित अपने आवास पर कथित तौर पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने दावा किया कि मृतक रीढ़ की हड्डी में दर्द से पीड़ित था और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

गोमती नगर की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कि एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक अतिबल सिंह ने अपनी रीढ़ की हड्डी में दर्द का जिक्र किया है। एसीपी ने कहा कि फोरेंसिक यूनिट की एक टीम ने अपराध स्थल का दौरा किया और लिखावट विशेषज्ञों द्वारा जांच के लिए नोट एकत्र किया है। एसीपी ने घटना का क्रम बताते हुए कहा कि मृतक अधिकारी आशा सिंह की पत्नी अपने ड्राइवर शिव मंगल के साथ काम पर गई थी, जबकि नौकर मस्त राम घर पर था।

एसीपी ने कहा कि थोड़ी देर बाद, जब नौकर मस्त राम अतीबल को चाय देने गया, तो वह उसे कमरे के अंदर नहीं मिले। इसके बाद, वह बाथरूम में गया और अतीबल को खून से लथपथ देखा। उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर बगल में पड़ी थी। उसने आशा को सूचित किया, जिसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और अतिबल को एक निजी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News