बैंक से रुपयों से भरा बैग गायब, रेलवे स्टेशन पर मिला खाली

 बैंक से रुपयों से भरा बैग गायब, रेलवे स्टेशन पर मिला खाली

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-24 07:30 GMT
 बैंक से रुपयों से भरा बैग गायब, रेलवे स्टेशन पर मिला खाली

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। शहर के परासिया रोड स्थित बड़ौदा बैंक से मंगलवार दोपहर एक सेल्समेन का रुपयों से भरा बैग लेकर दो बदमाश फरार हो गए। जब तक सेल्समेन कुछ समझ पाता तब तक आरोपी काफी दूर निकल चुके थे। सेल्समेन अपने बैग की पतासाजी में जुटा हुआ था, उसी बीच एक लावारिस बैग रेलवे स्टेशन के वीआईपी कक्ष के बाहर चेयर पर मिला। आरपीएफ के स्टाफ ने इस बैग में मिले दस्तावेजों के आधार पर पीड़ित से फोन पर संपर्क किया। पीड़ित ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर देखा तो बैग उसी का था पर रुपए और चैक गायब हो चुके थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।

इंदौर का है सेल्समेन
बताया जा रहा है कि इंदौर के प्रयंक इंटरप्राइजेस का सेल्समेन छिंदवाड़ा सामान की वसूली करने आया था। यहां वह चारफाटक स्थित एक लॉज में ठहरा हुआ था। मंगलवार को वसूली के एक लाख रुपए में से उसने एक्सिस बैंक मेें चालीस हजार रुपए जमा करा दिए थे। इसके बाद बचे 60 हजार रुपए वह बड़ौदा बैंक में जमा कराने पहुंचा था। उसका पीछा कर रहे दो युवकों ने यहां से उसका रुपयों से भरा बैग गायब कर दिया। कोतवाली टीआई मनीषराज भदौरिया ने बताया कि बदमाश बड़ौदा बैंक से बैग लेकर फरार हो गए है। टीम सेल्समेन के बताए हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

आरपीएफ की टीम को मिला बैग-
आरपीएफ थाना टीआई मनीष यादव ने बताया कि स्टाफ रेलवे स्टेशन की चैकिंग कर रहा था। इस दौरान वीआईपी रूम के सामने रखी बैंच में एक लावारिस बैग मिला। बैग में मिले विजिटिंग कार्ड के आधार पर पीड़ित से संपर्क किया गया। रेलवे स्टेशन पहुंचे पीड़ित ने बताया कि बैग से नकद और चैक गायब है।

बाइक से थे दो बदमाश
बैंकों के सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है। वे बैग लेकर बाइक से फरार होते दिखाई दे रहे है। सेल्समेन के बताए हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि रेलवे स्टेशन के जिस बैंच में बैग मिला है वहां तक सीसीटीवी कैमरे की पहुंच नहीं है। इस वजह से उनकी तस्वीर कैद नहीं हो पाई। 

Tags:    

Similar News