बच्चा चोरी के शक में बहरूपिए को बुरी तरह पीटा, 4 गिरफ्तार, वीडियो वायरल

अफवाह बच्चा चोरी के शक में बहरूपिए को बुरी तरह पीटा, 4 गिरफ्तार, वीडियो वायरल

IANS News
Update: 2022-09-21 11:30 GMT
बच्चा चोरी के शक में बहरूपिए को बुरी तरह पीटा, 4 गिरफ्तार, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नोएडा। बच्चा चोरी की अफवाह में भीख मांगने वाले एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है यह पूरा मामला नोएडा के फेस टू कोतवाली क्षेत्र के याकूबपुर गांव का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक है पूरा मामला नोएडा के याकूबपुर गांव का है। जहां पर भीख मांगने वाले बहरूपिया को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और आरोप लगाने लगे कि यह बच्चा चोरी करता है। जिसके बाद ग्रामीणों ने बहरूपिया को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पिटाई के चलते हालत यह हो गई कि बहरूपिया के मुंह और नाक से खून निकलने लगा और वह बुरी तरीके से घायल हो गया। गांव के कुछ युवकों ने उसको बहुत बुरी तरीके से मारा पीटा और उसका वीडियो बनाया।

इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद थाना फेस 2 पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और वायरल वीडियो में इस बहरूपिया युवक को पीटने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News