प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी को लगाई आग, हालत गंभीर

यूपी प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी को लगाई आग, हालत गंभीर

IANS News
Update: 2022-08-25 05:30 GMT
प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी को लगाई आग, हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आए युवक को परिवारवालों ने आग लगा दी। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। घटना सरेनी थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव की है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि पुलिस को प्रारंभिक जांच के दौरान मामले में कुछ और सुराग मिले हैं।

उन्होंने कहा, पीड़ित अंकित मिश्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है। लड़की और पीड़िता एक ही गांव की रहने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित मंगलवार देर रात लड़की से मिलने गया था। जब लड़की के परिवार वालों को इसका पता चला, तो उन्होंने अंकित को एक कमरे में बंद कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक, परिवार ने अन्य रिश्तेदारों को बुलाया और उन सभी ने लड़के पर पेट्रोल डाला और उसे आग लगा दी। जैसे ही वह चिल्लाने लगा, उन्होंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया और चिल्लाना शुरू कर दिया कि पीड़ित ने उनके घर पर पेट्रोल बम से हमला किया था। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया। इसके बाद उन्होंने अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News