जालौन में ठेकेदार ने बकाया पैसे मांगने पर मजदूर की नाक काटी

यूपी जालौन में ठेकेदार ने बकाया पैसे मांगने पर मजदूर की नाक काटी

IANS News
Update: 2022-09-21 06:00 GMT
जालौन में ठेकेदार ने बकाया पैसे मांगने पर मजदूर की नाक काटी

डिजिटल डेस्क, जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जब मजदूर ने अपनी मजदूरी के बकाया पैसे मांगे तो ठेकेदार ने कथित तौर पर एक मजदूर की नाक पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, जबकि आरोपी अब फरार है।

50 वर्षीय पीड़ित जन्मेश का फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस शिकायत में, जन्मेश ने आरोप लगाया कि 35 वर्षीय लालू ने उसे उसके खेत में काम करने के लिए काम पर रखा था।

जन्मेश ने कहा, काम करने के बाद जब मैंने लालू से 2,000 रुपये वेतन देने को कहा, तो उन्होंने मेरे साथ तीखी बहस की। जन्मेश ने आगे आरोप लगाया कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो लालू ने उन्हें जमीन पर धकेल दिया और नीचे गिरा दिया।

पीड़िता ने कहा, जब मैंने शोर मचाया तो उसने चाकू उठाया और मेरी नाक काट दी। इसके बाद उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। जालौन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रवि कुमार ने कहा, हमने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। फरार आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News