डेढ़ साल की बच्ची से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

यूपी डेढ़ साल की बच्ची से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-08-31 07:30 GMT
डेढ़ साल की बच्ची से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक 22 वर्षीय व्यक्ति को उसके पड़ोस में डेढ़ साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, कुशीनगर जिले के विष्णुपुरा इलाके का रहने वाला रवि राय अक्सर बच्ची के साथ खेलता था।

राय बच्ची को चॉकलेट लेने के बहाने अपने साथ ले गया। दो घंटे बाद भी जब राय नहीं लौटा तो बच्ची के परिजन उसके घर गए और पूछताछ की, लेकिन वह वहां नहीं मिली। बाद में लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। बच्ची को खेत से बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की, तो उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की बात कबूल की।

लड़की के परिवार के सदस्यों की लिखित शिकायत पर, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम के तहत व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने कहा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News