नाजायज रिश्ते को लेकर बहस के बाद पत्नी ने पति को लगाई आग, मौत

यूपी नाजायज रिश्ते को लेकर बहस के बाद पत्नी ने पति को लगाई आग, मौत

IANS News
Update: 2022-08-10 03:00 GMT
नाजायज रिश्ते को लेकर बहस के बाद पत्नी ने पति को लगाई आग, मौत

डिजिटल डेस्क, मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नाजायज रिश्ते को लेकर दंपति के बीच हुई कहासुनी के बाद पत्नी ने कथित तौर पर पति के शरीर में आग लगा दी। बुरी तरह झुलसे व्यक्ति की नई दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। व्यक्ति 80 प्रतिशत तक जल गया था और आखिरकार मंगलवार शाम को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

घटना सोमवार शाम कोसीकलां कस्बे की है। खबरों के मुताबिक, रेखा के रूप में पहचानी गई महिला का किसी और से विवाहेतर संबंध था और उसके पति चमन प्रकाश ने इसका विरोध किया। दंपति के बीच कहासुनी हो गई और बाद में सोमवार की शाम को जब चमन जब गहरी नींद में सो रहा था, रेखा ने कथित तौर पर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

चमन की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े, आग बुझाई और युवक को दिल्ली के अस्पताल ले गए। हालांकि, गंभीर रूप से जलने के कारण उसकी मौत हो गई। कोसीकलां थाना प्रभारी अनुज कुमार ने कहा, हमें मृतक चमन प्रकाश के परिवार से शिकायत मिली है। रेखा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News