धर्मान्तरण पर हंगामा, महिला को लेकर थाने पहुँचे लोग

धर्मान्तरण पर हंगामा, महिला को लेकर थाने पहुँचे लोग

Demo Testing
Update: 2019-09-15 12:39 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र के प्रेमसागर साहू मोहल्ले में एक महिला द्वारा  धर्म परिवर्तन कराने के लिए एक परिवार को प्रलोभन दिये जाने के मामले ने उस समय तूल पकड़ लिया जब विश्व हिन्दू महासंघ के पदाधिकारी वहाँ पहुँच गए। महासंघ के लोगों का आरोप था कि महिला कुछ दिनों से इस क्षेत्र में सक्रिय है। अपने आप को एलआईसी एजेन्ट बताने  वाली महिला को जब थाने चलने को कहा गया तो वह तैयार नहीं हुई। उसके बाद विवाद एवं हंगामे की स्थिति बन गई। बाद में महिला को लेकर महासंघ के लोग हनुमानताल थाने पहुँचे।  वहीं महासंघ के विकास खरे, अरविंद सोंधिया, धर्म जागरण के  दीपक खरे, अभय श्रीवास्तव, भूरा पहलवान, ललित, नितिन, निखिल बेन आदि ने थाने पहुँचकर पुलिस को जानकारी दी है कि बयान में यह बात स्पष्ट हो जायेगी कि महिला धर्म परिवर्तन का काम करा रही थी। इस मामले में पुलिस ने जाँच प्रारंभ कर दी है। 
चरवाहे को ट्रक ने कुचला- 
सिहोरा थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम हरदुआ कलां के पास बेलगाम भागते ट्रक ने मंगल यादव नामक चरवाहे को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल चरवाहे की मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
सूत्रों के अनुसार ग्राम हरदुआ कलां निवासी मंगल यादव उम्र 55 वर्ष बकरी चराकर शाम 4 बजे के करीब गाँव लौट रहा था। गाँव के बाहर मुख्य सड़क को पार करते समय ट्रक क्रमांक सीबी 04 एमआर 6762 के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज गति से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी थी। पुलिस के अनुसार घटना की सूचना लगने पर ट्रक जब्त कर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। 
 

Tags:    

Similar News