शिक्षिका को छह बार गोली मारने के बाद युवक ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश शिक्षिका को छह बार गोली मारने के बाद युवक ने की आत्महत्या

IANS News
Update: 2022-11-16 08:01 GMT
शिक्षिका को छह बार गोली मारने के बाद युवक ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले में एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका को छह गोलियां मारने के बाद एक युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। महिला को इटावा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। महिला के परिजनों ने बताया कि उन्हें एक राहगीर ने उसके घायल अवस्था में सड़क पर पड़े होने की सूचना दी थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

फोरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जय प्रकाश सिंह और जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे।

इटावा के एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने कहा, पहले तो हमें महिला की गोली मारे जाने के बारे में जानकारी मिली। बाद में युवक का शव बरामद किया गया।

एसएसपी ने बताया कि घायल महिला और युवक एक दूसरे को जानते थे। उन्होंने कहा, मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News