दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को तलाश रही पुलिस

छापेमारी दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को तलाश रही पुलिस

IANS News
Update: 2022-12-27 17:00 GMT
दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को तलाश रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में मंगलवार को 23 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान क्षेत्र के टीसी कैंप निवासी अशोक के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, राजौरी गार्डन थाने में गोली चलने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

अधिकारी ने कहा, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो उन्होंने पाया कि अशोक को गोली लगी थी। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा, जांच जारी है। चश्मदीदों के बयान के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास), और 34 (सामान्य इरादा) और 25/27 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और कई टीमों का गठन किया गया है। इस बीच, अधिकारी ने यह भी कहा कि पुलिस की टीमें उस इलाके का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही हैं, जिससे आरोपी मौके से भागे थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News