क्राइम: डीजे में नाचने के विवाद में युवक की हत्या, आरोपी ने दो भाईयों पर किया चाकू से हमला

  • सतना में डीजे में नाचने के दौरान हुई मारपीट
  • दो भाईयों पर हुआ चाकू से हमला
  • एक युवक ही हुई हत्या

Dablu Kumar
Update: 2024-04-28 16:53 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्य प्रदेश के सतना में अमरपाटन थाना अंतर्गत गोरा गांव में डीजे में नाचने को लेकर हुए विवाद में आरोपी नीरज कोरी पिता ददुआ (19) निवासी करुआ ने चाकू से हमला कर रावेन्द्र पटेल पिता रामस्वरूप पटेल (20) निवासी खजुरी की हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए मृतक के भाई प्रकाश पटेल पर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। जिसे गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज रीवा में भर्ती कराया गया है।

अमरपाटन थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि 26 अप्रैल की दरमियानी रात साढ़े 10 बजे गोरा गांव में वैवाहिक कार्यकम के दौरान बाराती डीजे में डांस कर रहे थे, तभी नाचने को लेकर आरोपी नीरज कोरी और रावेन्द्र पटेल के बीच में विवाद हो गया था।

वारदात के कुछ घंटे बाद ही आरोपी गिरफ्तार

कुछ देर बाद आरोपी ने रावेन्द्र पटेल के ऊपर चाकू से दनादन कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की खबर मिलते ही एसडीओपी शिवकुमार सिंह और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 302 के तहत कायमी कर आरोपी नीरज कोरी को वारदात के कुछ घंटे के भीतर ही करुआ गांव से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News