केरल के इंजीनियरिंग छात्र ने बेंगलुरु कॉलेज में गला रेत कर की जीवन लीला समाप्त

छात्रा की मौत या साजिश केरल के इंजीनियरिंग छात्र ने बेंगलुरु कॉलेज में गला रेत कर की जीवन लीला समाप्त

IANS News
Update: 2022-12-15 11:30 GMT
केरल के इंजीनियरिंग छात्र ने बेंगलुरु कॉलेज में गला रेत कर की जीवन लीला समाप्त

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। एक चौंकाने वाली घटना में बेंगलुरू के अनेकल शहर के एक कॉलेज में पढ़ने वाले केरल के एक इंजीनियरिंग छात्र ने खुद से गला काटकर आत्महत्या कर ली। घटना का खुलासा गुरुवार को हुआ। मृतक की पहचान 19 वर्षीय नितिन के रूप में हुई है, जो बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा इलाके में एएमसी इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है। पुलिस ने कहा कि नितिन केरल के कोझिकोड जिले में पदिनी जारिया क्षेत्र के पास कोयलांडी गांव के रहने वाले थे।

उनके माता-पिता दुबई में रहते हैं और उन्हें उनके भाई ने कॉलेज में भर्ती कराया था। पुलिस आत्महत्या का कारण माता-पिता का ध्यान न देना मान रही है। पुलिस के मुताबिक, नितिन ने एक दिसंबर को कॉलेज ज्वाइन किया था और सीईएस के पहले साल का कोर्स किया था। नितिन ने कॉलेज के शौचालय में खुद चाकू से गला काट लिया। बन्नेरघट्टा पुलिस ने जांच शुरू की है और कहा है कि नितिन अपने माता-पिता से दूर रहने के कारण उदास था। कॉलेज ज्वाइन करने के बाद उसने अपने माता-पिता को बार-बार फोन किया। पुलिस ने कॉलेज में उसके रूममेट और दोस्तों के बयान लिए हैं। छात्रों ने पुलिस को बताया कि नितिन अपने माता-पिता को बुला रहा था और उनसे झगड़ रहा था कि वे उसे देखने आएं। आगे की जांच चल रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News