अनंत-राधिका प्रीवेडिंग फंक्शन: क्रूज पर होगा अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन, 300 से ज्यादा VIP गेस्ट होंगे शामिल, राधिका की गोल्डन ड्रेस भी हो गई लीक

  • क्रूज पर होगा अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन
  • 300 से ज्यादा VIP गेस्ट होंगे शामिल
  • राधिका की गोल्डन ड्रेस भी हो गई लीक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 06:06 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही अनंत और राधिका के प्रीवेडिंग फंक्शन गुजरात जामनगर में रखे गए थे। जिसमें दुनियाभर के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। कपल की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन काफी ग्रेंड तरीके से हुआ था जो लोगों के बीच काफी चर्चा में रहा। अब शादी से पहले अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन होने जा रहा है। इस फंक्शन ने राधिका मर्चेंट का गोल्ड ड्रेस की सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वहीं खबरें हैं कि, इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में 300 से ज्यादा VIP गेस्ट शामिल होने वाले हैं।

यह भी पढ़े -अपकमिंग 'हैरी पॉटर' सीरीज को लेकर उत्साहित हैं डेनियल रेडक्लिफ

मुंबई में इस दिन होगें फंक्शन

बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन मुंबई में 6 जुलाई से 12 जुलाई के बीच होने हैं। लेकिन इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन होगा जो कि 29 मई से शुरू होगा और 1 जून तक चलेगा। सेकेंड प्री-वेडिंग के फंक्शन इटली में शुरू होंगे और 1 जून को स्विट्जरलैंड में खत्म होंगे।

300 वीआई गेस्ट के लिए होगी ये पॉलिसी

खबरों के मुताबिक राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का सेकेंड प्री-वेडिंग बहुत खास होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि ये फंक्शन क्रूज पर होने वाले हैं। कपल की इस खास फ्यूचरिस्टिक क्रूज थीम पार्टी में 300 से ज्यादा वीआईपी मेहमान शामिल होंगे। तीन दिनों के इस इवेंट को काफी प्राइवेट रखा जाएगा। मेहमानों के लिए नो-फोन पॉलिसी होगी।

यह भी पढ़े -नायला ग्रेवाल ने कहा, 'इश्क विश्क रिबाउंड' के अभिनेता रोहित सराफ काफी मूडी हैं

राधिका का थीम आउटफिट वायरल

बता दें कि राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री-वेडिंग से पहले ही उनका एक आउटफिट भी वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि स्पेस थीम वाला ये आउटफिट राधिका के वेडिंग फंक्शन के लिए डिजाइन किया गया है। क्रूज पर होने वाले इन फंक्शन्स के लिए बॉलीवुड की कई खास हस्तियों को भी बुलाया गया है। खबरों हैं कि, गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ-साथ सोनम कपूर और आनंद आहूजा जैसे सितारे शामिल हैं। 

यह भी पढ़े -पड़ोस के तंदुरुस्त लड़कों के साथ कुश्ती की प्रैक्टिस करवाते थे मेरे पिता अक्षय कुमार

Tags:    

Similar News