अपकमिंग फिल्म: ‘चंदू चैंपियन’ का नया गाना ‘सत्यानास’ हुआ रिलीज, मजेदार अंदाज में डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन

  • ‘चंदू चैंपियन’ का नया गाना ‘सत्यानास’ हुआ रिलीज
  • मजेदार अंदाज में डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-25 05:22 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि अनाउंसमेंट के बाद से ही इस फिल्म के लिए हाइप बननी शुरु हो गई थी। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज और उससे जुड़े अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘सत्यानास’ रिलीज कर दिया है। जिसमें कार्तिक आर्यन और उनके दोस्त ग्रुप के साथ एनरजेटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। गाना काफी शानदार और मजेदार है।

यह भी पढ़े -'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने होमटाउन ग्वालियर रवाना हुए कार्तिक आर्यन

काफी मजेदार है नया गाना

संगीत के उस्ताद प्रीतम ने इस गाने का म्यूजिक दिया है और अरिजीत सिंह, नक्श अजीज और देव नेगी इस लाजवाब गाने को आवाज दी है। अमिताभ भट्टाचार्य के इस गाने के बोल लिखा है। वहीं फेमस कोरियोग्राफर जोड़ी बॉस्को-सीजर ने कार्तिक और साथी कलाकारों के फनी और एनर्जी से भरे डांस को कोरियोग्राफ किया है। कार्तिक आर्यन के फनी डांस मूव्स और एनर्जी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है।

Full View

रियल स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म चंदू चैंपियन युद्ध नायक और स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के पहले पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है। मुरलीकांत पेटकर भारतीय सेना में इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स कोर में क्राफ्ट्समैन रैंक के जवान थे। 1965 में पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध के दौरान उन्हें गोली लगी थी और घाव के कारण वह विकलांग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश का नाम ऊंचा किया था। उन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धा में 37.33 सेकंड का विश्व रिकॉर्ड बनाया और गोल्ड मेडल हासिल किया। इसके लिए मुरलीकांत पेटकर को 2018 में पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया।

यह भी पढ़े -कपिल शर्मा के शो का मिड सीजन ट्रेलर हुआ रिलीज, एड शीरीन बने 'पुष्पा' तो शानदार अवतार में दिखे कार्तिक, राजकुमार और जाह्नवी

Full View

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। वह अपनी फिल्म 'न्यूयॉर्क', एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़े -कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' का तीसरा पोस्टर किया शेयर, वॉर सीक्वेंस की दिखी झलक

Tags:    

Similar News