अपकमिंग फिल्म: दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अलग-अलग अवतार में दिखे अनिल कपूर

  • 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
  • दिव्या खोसला कुमार का दिखा शानदार अवतार
  • अलग अलग अवतार में दिखे अनिल कपूर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 05:20 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिव्या खोसला कुमार 'सावी - ए ब्लडी हाउसवाइफ' को लेकर सुर्खियों में हैं। दिव्या खोसला 'सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ' से नए अवतार में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कुछ समय पहले फिल्म के टीजर रिलीज किए गए थे जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में मेकर्स ने एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर में दिव्या खतरनाक अवतार में नजर आई हैं। ट्रेलर में दिव्या अनिल कपूर के साथ मिलकर साजिश के जाल बुनती हुई दिखाई दी हैं। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी टीम नजर आईं। लोगों को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े -डिहाइड्रेशन के चलते बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अहमदाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती

कैसा है ट्रेल

'सावि' एक साधारण लड़की की कहानी है, जिसकी एक अच्छा आदमी, एक अच्छा परिवार और एक अच्छी तरह से बसा हुआ घर जैसी कई इच्छाएं हैं। मगर, अपने जीवन के किसी मोड़ पर, उसे अपने पति के न्याय के लिए कदम उठाने की जरूरत होती है।'

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत में दिव्या खोसला कैमरे में अपना बयान रिकॉर्ड करती हैं और कहती हैं कि अगर आप यह वीडियो देख रहे हैं, तो आप सब जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूं। इसके बाद वे अपनी कहानी की झलक दिखाती हैं। उनके पति को खून और ड्रग्स के इल्जाम में देश के सबसे बड़े जेल में बंद कर दिया जाता है। सावि यह जानती हैं कि उनका पति बेगुनाह है और ऐसे में वे पति को जेल तोड़कर बाहर लाने की योजना बनाती है। सावि की इस खतरनाक साजिश को अंजाम देने के लिए उन्हें अनिल कपूर की मदद मिलती है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दिलचस्प है।

यह भी पढ़े -चंडीगढ़ में 'उड़ारियां' की शूटिंग करना बेहद मजेदार एक्सपीरियंस श्रेया जैन

Full View

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म में दिव्या खोसला के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी लीड रोल में हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में की गई है। फिल्म सावी का निर्माण विशेष मनोरंजन और टी-सीरीज के बैनर मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। वहीं फिल्म को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -इस तरह स्ट्रेस को दूर करती हैं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News