डांस दीवाने सीजन 4: गौरव-नितिन बने 'डांस दीवाने 4' के विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपये

  • गौरव-नितिन बने 'डांस दीवाने 4' के विनर
  • चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपये

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 05:28 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'डांस दीवाने सीजन 4' ने इस साल फैंस का खूब एंटरटेनमेंट किया। कल यानी 25 मई को 'डांस दीवाने सीजन 4' धमाकेदार ग्रेंड फिनाले रखा गया था। इस खास मौके पर शो में कार्तिक आर्यन भी बतौर गेस्ट बनकर नजर आए। साढ़े तीन महीने के इंतजार के बाद अब शो को अपने विनर्स भी मिल गए हैं। माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के शो 'डांस दीवाने 4' में 5 जोड़ियों को पछाड़ गौरव शर्मा और नितिन ने 'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। दोनों डांसर्स को ट्रॉफी के साथ लाखों रुपये की प्राइज मनी भी मिली है।

यह भी पढ़े -हुमा ने कंपनियों से किया आग्रह, छोटी फिल्मों का समर्थन करें

फिनाले की शुरुआत में माधुरी दीक्षित ने ‘खोया है’ पर थिरकते हुए मंच पर धूम मचा दी और जब सुनील शेट्टी ने फिल्म ‘बॉर्डर’ के गाने ‘संदेशे आते हैं’ पर परफॉर्म किया तो सभी की आंखें नम हो गईं। कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को प्रमोट करने के लिए फिनाले में शामिल हुए। ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के कलाकारों कृष्णा, कश्मीरा और सुदेश की तिकड़ी ने भी इस मौके पर लोगों को खूब हंसाया।

शो के फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिये कड़ी टक्कर देखने को मिली। जिसमें गौरव और नितिन ने सबका दिल जीत लिया। दोनों ने पूरे सीजन अच्छा परफॉर्म किया और दर्शकों का दिल जीता। गौरव 22 साल के हैं और दिल्ली से कहने वाले हैं। वहीं 19 साल के नितिन बेंगलुरु के रहने वाले हैं। नितिन और गौरव ने डांस दीवाने के लिये अलग-अलग ऑडिशन दिया था, लेकिन बाद में एक साथ परफॉर्म किया और विनर बनकर शो से बाहर आए।

यह भी पढ़े -कान सिनेमैटोग्राफी पुरस्कार पाने वाले पहले एशियाई बने संतोष सिवन

जब नितिन और गौरव साथ आए, तो सभी को अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस कर दिया। ट्रॉफी के साथ-साथ गौरव और नितिन को चैनल की तरफ से 20 लाख रुपये इनाम में मिले हैं। कमाल की बात ये है कि नितिन और गौरव दोनों ही एक-दूसरे के स्टेट की भाषा नहीं समझते थे। दोनों पूरे सीजन डांस के जरिये एक-दूसरे से बात करते रहे और आखिरकार ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली। 


Tags:    

Similar News