बॉलीवुड रुमर्स: सिंगर बादशाह को डेट कर रही हानिया आमिर! पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

  • रैपर सिंगर बादशाह को डेट कर रही हानिया आमिर!
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 10:04 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रैपर सिंगर बादशाह अपने गानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उनके गाने हमेशा सोशल मीडिया पर तो कभी कभी हैंडलाइन में चर्चा बटोरते रहते हैं। लेकिन इन दिनों बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ और पर्सनल झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों बादशाह ने सिंगर हनी सिंह के साथ अपना सालों पुराना झगड़ खत्म किया। वहीं बीतें लंबे समय से एक और खबर सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है कि, बादशाह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को डेट कर रहे हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब एक्ट्रेस ने बादशाह के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़े -मॉरीशस में छुट्टियों का आनंद ले रहीं शहनाज़ गिल, 'ऐ उड़ी उड़ी' गाने पर थिरकीं

दिसंबर में उड़े थे रुमर्स

पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस हानिया आमिर की क्यूटनेस और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। पाकिस्तानी अदाकारा हानिया आमिर की फैन फॉलोइंग पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी गजब की है। हानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लाइफ से जुड़ी हर एक अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हानिया आमिर और बादशाह ने दिसंबर में तब सुर्खियां बटोरीं जब दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। फोटोज देखकर फैंस भी ये सोचने पर मजबूर हो गए थे कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि अप्रैल में बादशाह हानिया से मिलने के लिए दुबई गए थे। उनकी मुलाकात की तस्वीरें हानिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इसके बाद से ही बादशाह और हानिया की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थी।

यह भी पढ़े -एक्टर करण वाही ने रीमिक्स से किया था टीवी डेब्यू, शो के 20 साल पूरे होने पर जताई खुशी

हानिया ने बताया सच

हाल ही में हानिया ने बादशाह के साथ डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि कुछ लोगों को लगता है कि आप रैपर संग रिलेशनशिप में हैं तो हानिया ने कहा कि बादशाह उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। बादशाह संग अपने रिश्ते की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए हानिया आमिर ने आगे कहा कि, 'दिक्कत सिर्फ इतनी है कि मैं मैरिड नहीं हूं। अगर मैं शादीशुदा होती तो ये सब अफवाहों से मैं बच जाती और लोग उनकी दोस्ती के बारे में ऐसी अटकलें नहीं लगाते।

बादशाह का ये गाना है हानिया को पसंद

इंटरव्यू में हानिया से जब इस समय उनके पसंदीदा गाने के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने बादशाह, हितेन और करण औजला के 'गॉड डेमन' का जिक्र किया और कहा कि, 'गाना बहुत अच्छा है। जब एक्ट्रेस से बादशाह के गाने के बारे में उनकी पसंद के बारे में मजाक किया गया तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, नहीं, ये एक बेहतरीन गाना है।'

यह भी पढ़े -अनुपम खेर के इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने दी बधाई

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

हानिया आमिर ने शेयर किया कि उनकी और बादशाह की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई। एक्ट्रेस बोलीं- 'ये सिर्फ इंस्टाग्राम था, मेरी एक रील पर उन्होंने कमेंट किया और मेरे किसी दोस्त ने मुझसे कहा, 'मुझे लगता है कि बादशाह ने आपकी पोस्ट पर कमेंट किया है। मैंने कहा, 'सचमुच?' और फिर मैंने देखा तो बादशाह ने मुझे मैसेज भेजा था और हमारी थोड़ी बातचीत भी हुई थी। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा कि, 'बादशाह मेरे एक बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह एक अच्छे इंसान और बिल्कुल सिंपल हैं। मुझे लगता है कि ये एक नॉर्मल बात है और इसीलिए हम दोस्त हैं। 

Tags:    

Similar News